आप विधायक का आरोप- टिकट देने के लिए सिसोदिया ने मांगे 10 करोड़

AAP MLA ND Sharma Resigns, Accuses Party Of Selling Tickets

नई दिल्ली – आनेवाले 8 फरवरी को बहुचर्चित दिल्ली विधानसभा के चुनाव होने वाले है। इससे पहले अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को झटका लगा है। बुधवार को विधायक और आम आदमी पार्टी नेता नारायण दत्त शर्मा ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर आरोप लगाया कि उन्होंने, बदरपुर चुनाव क्षेत्र से टिकट देने के लिए शर्मा से 10 करोड़ रुपये मांगे है।

शर्मा ने बुधवार को कहा कि, “मनीष सिसोदिया ने मुझे अपने घर बुलाया और कहा कि राम सिंह बदरपुर जो कि मेरा निर्वाचन क्षेत्र है से 20-21 करोड़ रुपये की पेशकश कर रहे थे। उसके बाद उन्होंने मुझसे पूछा कि तुम कितने दे सकते हो। मनीष सिसोदिया ने मुझसे 10 करोड़ रुपये मांगे, इसपर मैंने उन्हें जवाब दिया कि मेरे पास इतने पैसे नही है, क्योंकि मैं एक ईमानदार आदमी हु।”

विधायक नारायण दत्त शर्मा ने आगे कहा कि, सिर्फ यही नही ऐसे कई चुनावी क्षेत्र है जहाँ पार्टी ने टिकट के बदले पैसे मांगे है। उन्होंने कहा, “ऐसे कई मामले है जहां पार्टी ने ईमानदार नेताओं के टिकट काटकर पैसे देने वालों को टिकट दिए है।”

विधायक ने कहा, “मैंने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। मेरा अगला लक्ष्य जनता के बीच जाना है और यहां के भ्रष्टाचारियों को बाहर निकालना है। मैं AAP और अन्य दलों के उम्मीदवारों के खिलाफ बदरपुर से निर्दलीय चुनाव लड़ने जा रहा हूं।” वही दो दिन पहले ही कांग्रेसी और बदरपुर से पूर्व विधायक राम सिंह नेताजी अन्य तीन नेताओं के साथ मुख्यमंत्री केजरीवाल की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए है।

पिछले हफ्ते भारतीय चुनाव आयोग ने घोषणा की थी कि, 6 फरवरी को दिल्ली में आदर्श आचार संहिता लागू हो जाएगी और दिल्ली विधानसभा के चुनाव 8 फरवरी को होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here