देश के मौजूदा हालात कांग्रेस शासनकाल से भी ज्यादा खराब: मायावती

Mayawati Targets BJP, Congress Over Amendment In Citizenship Act

लखनऊ (उत्तर प्रदेश) – बसपा प्रमुख मायावती ने बुधवार को अपने 64 वें जन्मदिन पर भाजपा और कांग्रेस दोनों पर हमला बोलते हुए कहा कि, दोनो की सरकार में कोई अंतर नही है। उन दोनों ने ही अपने सरकार के कार्यकाल के दौरान लोगों के कल्याण की अनदेखी की है।

अपने 64 वे जन्मदिन के मौके पर एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र सरकार भी कांग्रेस पार्टी की राह पर चल रही है। कांग्रेस की तरह भाजपा ने भी जन कल्याण और राष्ट्रहित की समस्याओं की अनदेखी की है।”

उन्होंने कहा, “भाजपा की सरकार अपने राजनीतिक लाभ के लिए अपने अधिकार का दुरुपयोग कर रही है। गलत सरकारी नीतियों ने देशभर में कानून और व्यवस्था पर गहरी चोट की है, जो कि राष्ट्रीय चिंता का विषय है। गरीबी, बेरोजगारी, अस्थिरता, हिंसा की स्थिति कांग्रेस शासनकाल से भी खराब है।”

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो ने कहा कि केंद्र सरकार के गलत नीतियों ने देश की अर्थव्यवस्था को हानि पहुंचाई है। मायावती ने आगे कहा कि, “मैं सभी बसपा कार्यकर्ताओं से निवेदन करती हूं कि मेरे जन्मदिन को ज्योतिराव फुले, छत्रपति शाहूजी महाराज, नारायण गुरु, बाबा साहेब बीआर अंबेडकर और काशीराम के आंदोलन का अनुसरण करने के लिए जान कल्याण दिन के रूप में मनाए।” पूर्व मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश के क़ानून व्यवस्था पर भी प्रश्नचिन्ह उपस्थित किये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here